रितेश अक्षरा की फिल्म राजकुमार देखने उमड़ रही भीड़, शांति प्रोडक्शन के बैनर तले बनी है फिल्म राजकुमार

रितेश अक्षरा की फिल्म राजकुमार देखने उमड़ रही भीड़, शांति प्रोडक्शन के बैनर तले बनी है फिल्म राजकुमार

वाराणसी (रणभेरी): रितेश पांडे, अक्षरा सिंह "राजा राजकुमार" को सिनेमाघरों में मिली बंपर ओपनिंग। बनारस के सिनेमाघर में रितेश पांडे और अक्षरा सिंह की मौजूदगी में हुआ फिल्म का भव्य प्रीमियर। राजा राजकुमार का पहला दिन पहला शो हाउसफुल, रितेश पांडे और अक्षरा सिंह द्वारा केक काटकर पब्लिक के बीच फिल्म का सेलिब्रेशन हुआ भोजपुरी फिल्मों के लोकप्रिय गायक और सुपरस्टार रितेश पांडे के अभिनय से सजी फिल्म "राजा राजकुमार" को सिनेमाघरों में बंपर ओपनिंग मिली है। कई सिनेमाघरों में फिल्म ने हाउसफुल का रिकॉर्ड भी बनाया। रितेश पांडे की यह मसालेदार फिल्म 11 दिसम्बर से देश के सिनेमा हॉल में रिलीज़ हुई है।

रितेश पांडे, अक्षरा सिंह और प्रतीक मिश्रा की अदाकारी से सजी भोजपुरी फिल्म राजा राजकुमार यूपी, बिहार, झारखण्ड, दिल्ली, मुंबई, गुजरात सहित पूरे भारत में रिलीज हुई है। बनारस के आनंद मंदिर सिनेमाघर में आज फिल्म के पहले शो में इस फिल्म की कास्ट और टीम दर्शकों के बीच फिल्म देखने गई थी। वाराणसी के आनन्द मंदिर में इस फिल्म का रिस्पॉन्स कमाल का था। फिल्म का पहला दिन पहला शो हाउसफुल रह है।

इस अवसर पर रितेश पांडे, अक्षरा सिंह, नवोदित अभिनेता प्रतीक मिश्रा, डायरेक्टर एच एस पवन मौजूद थे। इन सब की उपस्थिति में फिल्म का यहां प्रीमियर शो हुआ। इस बीच रितेश पांडे, अक्षरा सिंह, प्रतीक मिश्रा द्वारा केक काटकर दर्शकों के बीच फिल्म का सेलिब्रेशन मनाया गया। रितेश पांडे, अक्षरा सिंह, प्रतीक मिश्रा अपने बीच पाकर भोजपुरिया दर्शको के बीच काफी उत्साह नजर आया। रितेश पांडे के कई फैन्स ने उनके साथ सेल्फ़ी ली। अक्षरा सिंह के साथ भी ऑडिएंस में फोटो खिंचवाने का क्रेज नज़र आया।

इस मौके पर फिल्म के हीरो रितेश पांडे ने कहा कि पब्लिक के साथ फिल्म देखने का मजा ही कुछ और होता है। हम कलाकारों के लिए जनता ही भगवान समान होती है, उनकी तालियां और संवाद और गीतों पर पब्लिक का रिएक्शन हमारा हौसला बढ़ाने के लिए काफी होता है। अक्षरा सिंह ने कहा कि मैं बेहद खुश और उत्साहित हूं कि भोजपुरिया दर्शक मेरी फिल्म "राजा राजकुमार" को इतना सारा प्यार दे रहे हैं। उन्होंने अपने सभी चाहने वालों के साथ सेल्फ़ी दी और उनके फैन्स के लिए यह डबल सेलिब्रेशन हो गया।

आपको बता दें कि इस फिल्म में जहां रितेश पांडे और अक्षरा सिंह की जोड़ी धमाल मचा रही है वहीं नवोदित अभिनेता प्रतीक मिश्रा ने भी इस फिल्म में सेकंड हीरो के रूप में अच्छा काम किया है। फिल्म की पहले ही दिन काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है, आशा है कि शनिवार और रविवार को भी यह फिल्म खूब चलेगी। फिल्म में रितेश पांडे और अक्षरा सिंह का लुक दर्शकों को भा रहा है।

रितेश पांडे के लुक और उनकी परफॉर्मेंस को दर्शकों की तरफ से अच्छा खासा प्रतिसाद मिल रहा है। यह फिल्म एक्शन, इमोशन, कॉमेडी और चुटीले संवादों से भरपूर है। इस मूवी में रितेश पांडे का एक्शन देखने लायक है वहीं अक्षरा सिंह देसी लुक में मोटरसाइकिल चलाती भी दिखाई दे रही हैं। इस फिल्म में पहली बार रितेश पांडे और अक्षरा सिंह की जोड़ी दर्शकों को देखने को मिल रही है। 

फिल्म में प्रतीक मिश्रा के साथ ही दीक्षा श्रीवास्तव, संजय पाण्डेय, सोमदत्त, उपेंद्र यादव और गुड्डू सिंह का भी अहम रोल है। जे.एम.एस. प्रस्तुत एवं शांति फ़िल्म प्रोडक्शन के बैनर तले निर्मित की गई फिल्म राजा राजकुमार के निर्माता सुभाष साईं व राजीव रंजन कश्यप हैं जबकि डायरेक्टर एच.एस. पवन हैं। कथा पटकथा राकेश त्रिपाठी ने लिखी है। संगीतकार अविनाश झा घुंघरू, गीतकार मनोज मतलबी, प्यारे लाल यादव कवि, विभाकर पांडेय, सुमित सिंह चंद्रवंशी, विमलेश उपाध्याय, विशाल दूबे मुन्ना, अजीत मंडल, छायाकार महेश वेंकटेश, एक्शन मास्टर दिलीप यादव, नृत्य निर्देशक कानू मुखर्जी, रामदेव, अनुज मौर्या और प्रोडक्शन मैनेजर बृजेश टाइगर हैं। 
रितेश पांडे और अक्षरा सिंह के फैन्स के लिए यह फिल्म एक उपहार से कम नहीं है, जिसमे बेहतरीन गीत संगीत तो है ही, कमाल का एक्शन और इमोशन भी है वहीं अक्षरा सिंह के साथ रितेश पांडेय की रोमांटिक केमिस्ट्री दर्शकों का दिल जीत रही है।