वाराणसी में फिर एक 6 साल की मासूम के साथ रेप, चॉकलेट दिलाने के बहाने साथ ले गया था युवक

वाराणसी में फिर एक 6 साल की मासूम के साथ रेप, चॉकलेट दिलाने के बहाने साथ ले गया था युवक

वाराणसी (रणभेरी): वाराणसी में सनबीम स्कूल लहरतारा में हुई क्लास-3 की छात्रा से रेप की घटना लोग भूले नहीं थे कि 48 घंटे बाद सिगरा थाना क्षेत्र के लल्लापुरा क्षेत्र में रहने वाली 6 वर्षीय बच्ची के साथ पड़ोस के ही 27 वर्षीय युवक ने चॉकलेट दिलाने के बहाने साथ ले गया और रेप किया। युवक की करतूत उजागर हुई तो वह घर छोड़ कर भाग निकला है। बच्ची के परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

6 वर्षीय बच्ची अपनी दादी के साथ रविवार को दिन में घर के समीप ही स्थित प्राइमरी स्कूल में वैवाहिक कार्यक्रम में गई थी। वैवाहिक समारोह में बच्ची के पड़ोस में रहने वाला निसार भी मौजूद था। निसार बुनकरी का काम करता है। बच्ची के परिजनों के अनुसार निसार चॉकलेट दिलाने के बहाने बच्ची को थोड़ी दूर पर स्थित अपने घर ले गया। निसार के परिजन भी स्कूल में आयोजित शादी में ही गए थे।

अपने घर में किसी को न देख कर निसार बच्ची को एक कमरे में ले गया और उसके साथ रेप किया। बच्ची ने रोते-बिलखते हुए विरोध किया तो निसार ने उसे जान से मारने की धमकी दी। शाम के समय बच्ची अपने घर पहुंची तो अपनी मां को आपबीती सुनाई। मासूम बेटी के साथ हुई दरिंदगी के बारे में जानकर उसकी मां सन्न रह गई। बच्ची की मां ने परिवार के सदस्यों को घटना की जानकारी दी तो सभी सिगरा थाने गए।

बच्ची के परिजनों की शिकायत के आधार पर पुलिस ने निसार के घर पर छापा मारा तो पता लगा कि वह भाग गया हुआ है। एडीसीपी वरुणा जोन प्रबल प्रताप सिंह ने बताया कि बच्ची के परिजनों की शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ सिगरा थाने में मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। आरोपी की तलाश में पुलिस की टीम लगाई गई है। हमने फोर्स के साथ घटनास्थल का मुआयना कर फोरेंसिक टीम को बुलाया है। आरोपी जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होगा और उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी।