आपराधिक घटनाओं के खुलासे में वाराणसी कमिश्नरेट पुलिस के रियल हीरो हैं इंस्पेक्टर अंजनी

आपराधिक घटनाओं के खुलासे में वाराणसी कमिश्नरेट पुलिस के रियल हीरो हैं इंस्पेक्टर अंजनी

वाराणसी (रणभेरी): वाराणसी जनपद में कमिश्नरेट पुलिस के सर्विलांस सेल प्रभारी अंजनी कुमार पांडेय अपनी टीम के साथ टेक्नोलॉजी का उपयोग करते हुए अपराधियों के लिए काल बने हुए हैं। अंजनी और उनकी टीम अब तक दर्जनों हाई प्रोफाइल और ब्लाइंड केस के खुलासे में अहम भूमिका निभा चुके हैं। 
सतीश गणेश के कार्यकाल के दौरान ही प्रदेश की राजधानी लखनऊ में हजरतगंज समेत कई थानों की कमान संभाल चुके इंस्पेक्टर अंजनी पांडेय ट्रांसफर होकर वाराणसी पहुंचे और उनकी कार्य दक्षता को देखते हुए सर्विलांस सेल का प्रभारी बना दिया गया।

पुलिस विभाग के असली संकटमोचक है। लाइमलाइट और प्रचार प्रसार से दूर रहने वाले वाराणसी कमिश्नरेट पुलिस के सर्विलांस सेल प्रभारी अंजनी कुमार पांडेय अपनी टीम के साथ अपराधियो के काल बने हुए है। अब तक दर्जनों हाई प्रोफाइल और ब्लाइंड केसों के खुलासे में इनका अहम योगदान रहा है। दरअसल परदे के पीछे रहकर फ्रंट की टीमो को निर्देशित करने वाले अंजनी पांडेय साइबर क्राइम फील्ड में जबरदस्त पकड़ रखते है और यही वजह है की वाराणसी कमिश्नरेट पुलिस को जल्दी किसी मामले में विफलता नहीं मिलती. चाहे मलदहिया का 2 करोड़ की ठगी  कांड हो या नरिया पर मां-बेटी की हत्या का ब्लाइंड मर्डर केस. नीट पेपर लीक मामला हो, या फिर ईरानी गैंग को दूसरे राज्यों से दबोच जाने का प्रकरण हर मामले में अंजनी पांडेय ने बाजी जीती. झारखंड और राजस्थान में तेजी से फैल रहे बच्चा चोरी कर बेचने वाले गैंग पर हुए कमिश्नरेट पुलिस के प्रभार के भी असली निर्देशक अंजनी पांडेय ही है और अभी इस बच्चा चोर गिरोह के नेटवर्क को पूरी तरह से नेस्तनाबुद करने की मुहिम जारी है।