जौनपुर में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़,पांच गिरफ्तार और दो फरार

जौनपुर में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़,पांच गिरफ्तार और दो फरार

(रणभेरी): जौनपुर जिले के मड़ियाहूं पुलिस की बसुही नहर पुलिया के पास सोमवार की रात बदमाशों से मुठभेड़ के दौरान पैर में गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया, जबकि चार अन्य बदमाशों को पुलिस ने घेरकर पकड़ लिया। वहीं दो बदमाश अंधेरे का फायदा उठाते हुए फरार हो गए। घायल बदमाश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सभी बदमाशों ने बीते दिनों एक ट्रक को लूट लिया था।

प्रभारी निरीक्षक मडियाहूं अशेष नाथ सिंह सोमवार रात गश्त पर थे। मुखबिर से सूचना मिली कि 24 जनवरी की रात में मडियाहूं में ट्रक को लूटने वाले बदमाश चार पहिया वाहन से बसुही नहर पुलिया की तरफ फिर से कोई घटना को अंजाम देने के लिए आ रहे हैं। जब पुलिस बसुही नहर पुलिया के पास पहुंची तो देखा कि जौनपुर की तरफ से एक सफेद रंग की कार आ रही है। कार सवार बदमाशों ने एक ट्रक को ओवरटेक कर रोक लिया। ट्रक रूकने पर बदमाश हाथ में असलहा लेकर ट्रक की ओर बढ़े और ट्रक का गेट खुलवाने का प्रयास करने लगे।

लेकिन जब पुलिस वहां पहुंची बदमाश भागने लगे। पुलिस की दोनों टीमों ने बदमाशों के पीछे दौड़ पड़ी। खुद को घिरा देखकर बदमाश कार छोड़कर सरसों के खेत मे छिप गए। पुलिस ने पीछा कर आत्मसमर्पण की आवाज लगाई, लेकिन उन्होंने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी।इसमें एक गोली प्रभारी निरीक्षक मड़ियाहूं अशेष नाथ सिंह की बुलेट प्रूफ जैकेट में लग गई। इसके बाद पुलिस ने फायरिंग शुरू कर दी, जिसमें एक बदमाश गुफरान को गोली लगी। गोली लगने से घायल बदमाश को तत्काल सीएचसी मडियाहूं भेजा गया। जहां से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया।