Dasvi Trailer Review: फिल्म दसवीं का ट्रेलर रिलीज से पहले अभिषेक ने लिखा नोट, अब वक्त आ गया है front foot पे खेलने का

Dasvi Trailer Review: फिल्म दसवीं का ट्रेलर रिलीज से पहले अभिषेक ने लिखा नोट, अब वक्त आ गया है front foot पे खेलने का

(रणभेरी): अभिषेक बच्चन और यामी गौतम स्टारर फिल्म 'दसवीं' का ट्रेलर बुधवार को नेटफ्लिक्स के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर रिलीज कर दिया गया है। अभिषेक ने दसवीं के ट्रेलर रिलीज से पहले अपने प्रशंसकों और आलोचकों के लिए एक लंबा नोट शेयर किया है। अभिनेता कहा है कि वह अपनी फिल्मों के बारे में बहुत कम बोलते हैं और काफी हद तक गलती मानते हैं। लेकिन इस बार वह अपनी आदत को बदलना चाहते हैं।अभिषेक ने ट्विटर पर एक नोट की फोटो शेयर की, जिसमें उन्होंने अपने दिल की बात कही है। उन्होंने लिखा कि मैं आप सभी के साथ दसवीं को शेयर करने के लिए बहुत उत्साहित हूं। यह मेरे दिल के बहुत करीब एक फिल्म है। मैं वास्तव में इस फिल्म में विश्वास करता हूं। एक फिल्म बनाने के लिए यह मनोरंजक है और आपको एक विचार या सोचने के लिए छोड़ देता है।इसके अलावा लिखा कि मुझे ये फिल्म इतनी खुशी देती है कि मुझे आशा है कि इसका आप पर भी समान प्रभाव पड़ेगा। मैं हमेशा अपनी फिल्मों के बारे में कम बोलता हूं। लोग इसे विनम्रता या आत्मविश्वास की कमी कहते हैं जो मैंने बनाया है मैं उसे बदलना चाहता हूं। हमने बहुत मेहनत की है और मुझे गहरा विश्वास है कि हमने एक अच्छी फिल्म बनाई है। एक फिल्म अपने परिवार और दोस्तों के साथ देखने लायक। मुझे हमेशा कहा गया है "काम को अपने लिए बोलने दें। मुझे यकीन है कि दसवीं करेंगे लेकिन मैं भी, इस फिल्म के आसपास सकारात्मकता प्रकट करना चाहता हूँ। साथ ही उन्होंने यह कहते हुए नोट समाप्त किया, "बहुत हो गया! अब समय आ गया है, फ्रंट फुट पे खेलने का।

7 अप्रैल को फिल्म दसवीं जियो सिनेमा और नेटफ्लिक्स पर आएगी। इस फिल्म NETFLIX पर रिलीज हो रही है इसलिए दर्शक इसे घर बैठे ही अपने मोबाइल फोन और स्मार्ट टीवी पर देख पाएंगे। अभिषेक बच्चन और यामी गौतम ने भी इसे अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर शेयर किया है। 2 मिनट 42 सेकेंड का ये ट्रेलर काफी प्रॉमिसिंग है और एक डिफरेंट और यूनिक कहानी दर्शकों के लिए पेश करता है। फिल्म की कहानी एक ऐसे किसान जाट नेता की है जो जेल में रहकर दसवीं पास करने का सपना देखता है और इसे पूरा भी करता है।

अभिषेक ने दसवीं में गंगा राम चौधरी की भूमिका निभाई है, जो जेल में बंद एक अपराधी है और शिक्षा के अपने अधिकार का प्रयोग करना चाहता है। कॉमेडी फिल्म में निम्रत कौर मुख्यमंत्री बिमला देवी और यामी गौतम आईपीएस अधिकारी ज्योति देसवाल के रूप में भी हैं। तुषार जलोटा फिल्म के साथ अपने निर्देशन की शुरुआत कर रहे हैं, जिसे रितेश शाह ने लिखा है।