दो से पांच मार्च तक वाराणसी में रहकर आसपास के जिलों के लिए प्रचार करेंगी प्रियंका

दो से पांच मार्च तक वाराणसी में रहकर आसपास के जिलों के लिए प्रचार करेंगी प्रियंका

वाराणसी (रणभेरी): यूपी विधानसभा चुनाव 2022 में सातवें और अंतिम चरण के मतदान वाले क्षेत्रों में पार्टी दल मतदाताओं को लुभाने के लिए अपनी पूरी ताकत झोक दी है। इस बीच कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा दो से पांच मार्च तक वाराणसी में ही कैंप करेंगी। इस दौरान वाराणसी और आसपास के जिलों का दौरा करेंगी। तीन मार्च को छठे चरण में बलिया में होने वाले चुनाव के लिए प्रियंका का इस इलाके में होना महत्वपूर्ण चुनावी रणनीति मानी जा रही हैं। 

सभी कांग्रेस प्रत्याशियों के साथ चुनावी जनसंपर्क और सभा करेंगी। इस बारे में छत्तीसगढ़ के मंत्री और कांग्रेस के सचिव राजेश तिवारी को वाराणसी कांग्रेस की ओर से एक रूपरेखा भेजी गई। राजेश तिवारी ने कार्यक्रमों को फाइनल करके प्रियंका गांधी के निजी सचिव को भेज दिया। राजेश तिवारी एक मार्च को वाराणसी आकर अन्य पक्षों का भी जायजा लेंगे। प्रियंका गांधी के कार्यक्रम में कांग्रेस के सभी प्रमुख नेता शामिल होंगे। इसमें छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल, राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत, सचिन पायलट, सलमान खुर्शीद और अन्य वरिष्ठ नेता शामिल रहेंगे।

दो से पांच मार्च के बीच रोड शो के लिए भी जिला प्रशासन से अनुमति मांगी गई है। अगर अनुमति मिल जाए तो प्रियंका गांधी का रोड शो भी होगा। वाराणसी प्रवास के दौरान प्रियंका वाराणसी के सभी विधानसभा सीट के प्रत्याशियों के साथ उस क्षेत्र के स्थलों पर बैठक करेंगी। इसके तहत अस्सी में पप्पू की चाय की अड़ी, लंका पर चाची की दुकान, नदेसर में राम भंडार जैसे प्रमुख प्रतिष्ठानों के नाम शामिल है। पिंडरा इलाके में दोपहर का भोजन की भी तैयारी की गई है। प्रियंका गांधी चुनाव प्रचार के दौरान धार्मिक स्थलों पर जा सकतीं हैं और वरिष्ठ, सम्मानिजनों से खास तौर से मुलाकात करेंगे।