शराब ठेके पर युवक को बुलाकर मारी गोली, हालत गंभीर

शराब ठेके पर युवक को बुलाकर मारी गोली, हालत गंभीर

वाराणसी (रणभेरी): वाराणसी के चौबेपुर क्षेत्र बनकट गांव में स्थित शराब ठेके पर सोमवार रात गांव के ही कुछ मनबढ़ों ने बृजनाथ यादव के बेटे निवेश कुमार यादव (20वर्ष) को शराब के ठेके पर बुलाया। वहां बीयर पीने के बाद जमीन के विवाद को लेकर कहासुनी हुई। इसके बाद पिस्टल निकाल कर गांव के ही एक युवक अखिलेश यादव ने उसके पेट में गोली मार दी। गोली लगने से गंभीर रूप से घायल युवक को सारनाथ स्थित प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बताई गई है। 

बनकट गांव स्थित शराब ठेके पर सोमवार की देर रात मनबढ़ किस्म के तीन लोगों ने बृजनाथ यादव के बेटे निवेश कुमार यादव (20) को बुलाया और शराब ठेके पर बीयर पीने के बाद जमीन के पुराने विवाद को लेकर कहासुनी हुई। उसके बाद पिस्टल निकाल कर गांव के ही एक युवक ने निवेश को गोली मार दी। असलहे से निकली गोली निवेश की नाभि में लगी। उसके बाद भी मनबढ़ लोगों ने दो राउंड और फायरिंग की। फिर, तीनों युवक भाग निकले।गोली की आवाज होने पर आसपास के लिए दौड़ कर आये तो उसे सारनाथ इलाके के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया। अस्पताल प्रबंधन ने इसकी जानकारी देर रात सारनाथ पुलिस को दी।

सारनाथ पुलिस की सूचना पर चौबेपुर प्रभारी निरीक्षक राजेश सिंह ने पहुंचकर घटना की जानकारी ली। प्रभारी निरीक्षक राजेश सिंह ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर आरोपितोंयों की गिरफ्तारी की जायेगी। घायल की मां आशा देवी की तहरीर पर गांव के ही योगेश यादव व अखिलेश उर्फ अक्कल के खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।