Bhool Bhulaiyaa 2 का तीसरा नया गाना 'दे ताली' हुआ रिलीज, अब तक मिले 10 लाख से ज्यादा व्यूज

Bhool Bhulaiyaa 2  का तीसरा नया गाना 'दे ताली' हुआ रिलीज, अब तक मिले 10 लाख से ज्यादा व्यूज

(रणभेरी): बॉलीवुड के एक्टर कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म 'भूल भुलैया 2' जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। यह फिल्म बीते कई समय से अपनी रिलीज के इंतजार में अटकी हुई है। फिल्म की घोषणा के बाद से ही फैंस इस फिल्म के लिए बेताब हैं। ऐसे में फिल्म के ट्रेलर के बाद से ही दर्शक इसे लेकर काफी उत्सुक नजर आ रहे हैं।

इस बीच भूल भुलैया 2'फिल्म के गाने और ट्रेलर जारी किए जा रहे हैं। हाल ही में फिल्म का टाइटल ट्रैक 'हरे राम हरे कृष्णा' जारी किया गया था। जो टॉप गानों की लिस्ट में अभी तक बना हुआ है और लगातार ट्रेंड कर रहा है। इसके बाद 'नशे में तो नहीं' और आज 14 मई को एक और नया सॉन्ग 'दे ताली' रिलीज कर दिया गया है।

अभिनेता कार्तिक ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट शेयर कर जानकारी दी। इस नए गाने का एक पोस्टर शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा, हनी सिंह, अरमान मलिक, प्रीतम दा और शाश्वत सिंह की नई पेशकश, आदिल शेख की कोरियोग्राफी के संग। इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि फिल्म का तीसरा गाना दे ताली रिलीज हो चुका है। इस नए गाने में कार्तिक बड़े ही रंगीन अंदाज में नजर आ रहे हैं। वहीं, उनके साथ नजर आ रही एक्ट्रेस कियारा भी एक अलग की अंदाज में दिख रही हैं। गाने में कार्तिक ने ब्लू जिंस के साथ डेनिम जैकेट कैरी की है,जबकि कियारा सफेद टाॅप के साथ कार्तिक से पेयरिंग करते हुए ब्लू जींस ही बेहद खूबसूरत लग रही है। बर्फ से घिरी हसीन वादियों में शूट किए गए इस गाने का म्युजिक आपको थिरकने को मजबूर कर देगा। 

भूल भूलैया 2 के इस गाने के बोल अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं, जबकि इसे संगीत प्रीतम ने दिया है। वहीं इस को हनी सिंह, अरमान मलिक और शाश्वत सिंह ने अपने सुरों से सजाया है। कुछ घंटे पहले ही रिलीज हुए इस गाने को अब तक 10 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। अनीस बज्मी द्वारा निर्देशित यह फिल्म 20 मई को रिलीज होगी।