जेल से रिहा होकर मन्नत पंहुचा आर्यन

जेल से रिहा होकर मन्नत पंहुचा आर्यन

(रणभेरी): बॉलीवुड के सुपस्टार शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान शनिवार क्रूज ड्रग्स केस में जमानत मिलने के बाद आर्थर जेल से बाहर आ गए है। आर्यन 7 अक्टूबर को आर्थर जेल में कैद हुए थे। और बॉम्बे हाई कोर्ट के बेल देने के पहले दो बार अन्य कोर्ट ने आर्यन के बेल को रिजेक्ट किया था। 2 अक्टूबर से ही आर्यन पर मुसीबतों का पहाड़ टूट पड़ा। लेकिन, अब 28 दिनों के बाद आर्यन और खान परिवार को राहत मिली है। आर्यन को हाईकोर्ट ने एक लाख रुपये के बॉन्ड पर सशर्त बेल दी है। आर्यन के रिहाई को लेकर मन्नत के बाहर फैंस जुटे हैं। और घर को सजाया गया है। 

शाहरुख खान अपने बेटे आर्यन को लेकर सुबह करीब 11.30 बजे घर वापस लौटे तो उनके काफिले का स्वागत बैंड बाजों और आतिशबाजी के साथ किया गया। इस दौरान तमाम पुलिस वालों को लोगों को ‘मन्नत’ के बाहर भीड़ लगाने से रोकते देखा गया। लेकिन, लोग मान नहीं रहे थे। विरार से आए रमेश के मुताबिक उन्हें आर्यन खान की जमानत मंजूर होने का समाचार मिलने के बाद से ही काफी प्रसन्नता रही है। वह शनिवार की सुबह से ही ‘मन्नत’ के सामने अपने मित्रों के साथ आ डटे। क्या वह आर्यन खान को देखने आए हैं? इस सवाल के जवाब में उनका कहना था कि नहीं, वह शाहरुख खान का फिर से मुस्कुराता चेहरा देखने आए हैं।

वही फिल्म जगत में आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद से ही एक ऐसी हलचल देखने को मिलती रही है जिसने सतह पर आकर भले कोई संवेदनाओं का तूफान बनाने की कोशिश न की हो, लेकिन शाहरुख खान के धुर विरोधी भी इस दौरान उनके साथ खड़े दिखाई दिए। मुंबई के जितने भी फिल्म निर्माताओं, निर्देशकों और कलाकारों से बीते दिनों बात हुई, सबका मानना यही रहा कि आर्यन खान का नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के छापे के वक्त मौजूद होना महज इत्तेफाक नहीं है।

एनसीबी के मुंबई के शीर्षस्थ अधिकारी समीर वानखेड़े के इरादों पर सवाल उठने के बाद उनके खिलाफ विभागीय जांच भी चल रही है। वही इस पूरे घटनाक्रम के दौरान ब्रांड शाहरुख को लेकर काफी सवाल उठे हैं। लेकिन, उनके प्रशंसकों का कहना है कि बेटे की गिरफ्तारी के बाद ब्रांड शाहरुख और मजबूत हुआ है क्योंकि उनके जो प्रशंसक बीते पांच-छह साल में उनकी फ्लॉप फिल्मों के चलते उनसे छिटक गए थे, वे सब वापस उनके साथ दिखने लगे हैं।