अभिमन्यु और शर्ली स्टारर की एंटरटेनर nikamma' दूसरा पोस्टर रिलीज

अभिमन्यु और शर्ली स्टारर की एंटरटेनर nikamma' दूसरा पोस्टर रिलीज

(रणभेरी): बॉलीवुड के यंग स्टार अभिमन्यु दसानी फिल्म के मोशन पोस्टर के बाद अब इसका दूसरा पोस्टर जारी कर दिया गया है। अपने सोशल मीडिया हैंडल पर 'निकम्मा' के मोशन पोस्टर को शेयर किया है, जिसमे हम उनके हंकी हीरो के किरदार की झलक साफ़ तौर से देख सकते हैं। साल की सबसे बड़ी मसाला एंटरटेनर 'निकम्मा' की जिसे मेकर्स पेश करने के लिए तैयार हैं। एक्शन, कॉमेडी, रोमांस और ड्रामा के एलिमेंट्स से भरपूर फिल्म अभिमन्यु को 'आइडियल मासी हीरो' के रूप में स्थापित करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं!  इस नए पोस्टर में अभिमन्यु दस्सानी का डेयरिंग अंदाज देखने को मिल रहा है। वहीं, इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रही शर्ली सेटिया चुलबुले अंदाज में बेहद प्यारी लग रही हैं। 

इस फिल्म के एलान के बाद से फैंस बेसब्री से इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में मेकर्स ने इस फिल्म के ट्रेलर रिलीज की तारीख भी जारी कर दी है। शेयर किए गए इस नए पोस्टर में ट्रेलर रिलीज की तारीख की लिखी हुई। अभिमन्यु और शर्ली स्टारर इस फिल्म का ट्रेलर 17 मई को रिलीज किया जाएगा। इससे पहले सोना पिक्चर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर फिल्म का एक मोशन पोस्टर भी रिलीज किया था।

बीते दिन सामने आए इस मोशन पोस्टर में दमदार एक्शन की झलक देखने को मिली। वहीं, इस फिल्म में नजर आने वाले एक्ट्रेस भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दस्सानी भी जबरदस्त एक्शन मोड में नजर आए। मोशन पोस्टर शेयर करते हुए सोनी पिक्चर ने कैप्शन में लिखा, दुश्मनो को याद आएगी उनकी अम्मा जब सामने होगा हमारा निकम्मा। वहीं, फिल्म में बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी एक बार फिर बड़े पर्दे पर वापसी करने की कोशिश करती दिखेंगी। इससे पहले शिल्पा ने साल 2021 में आई फिल्म हंगामा 2 से 14 साल बाद फिल्मों में वापसी की थी। हालांकि, उनकी यह कोशिश नाकाम रही। फिल्म की बात करें तो निकम्मा एक आगामी बॉलीवुड एक्शन ड्रामा फिल्म है।