दो वर्षों से मीरापुर के लोग रहे है झेल पार्षद,विधायक,मेयर,मंत्री सबके सब हैं फेल 

दो वर्षों से मीरापुर के लोग रहे है झेल पार्षद,विधायक,मेयर,मंत्री सबके सब हैं फेल 
दो वर्षों से मीरापुर के लोग रहे है झेल पार्षद,विधायक,मेयर,मंत्री सबके सब हैं फेल 

वाराणसी (रणभेरी)। शिवपुर विधानसभा क्षेत्र के लालपुर मीरापुर बसही की सड़क पर नाले का पानी पिछले 2 वर्षों से सड़क पर बह रहा है। आने-जाने वाले लोगों को इससे काफी समस्याएं हो रही हैं। स्थानीय लोगों का कहना है कि आए दिन सड़क पर बह रहे नाले के पानी में गिरने की वजह से कई लोग घायल हो जाते हैं। स्थानीय लोगों का आरोप है कि अपनी परेशानी को लेकर उन्होंने कई बार जनप्रतिनिधियों के साथ ही नगर निगम को भी अवगत करवाया लेकिन किसी ने भी इसकी सुध नहीं ली। मौजूदा समय में क्षेत्र के विधायक अनिल राजभर कैबिनेट मंत्री हैं। वही, समस्या वाले नगर निगम के वार्ड नंबर 56 के पार्षद भी बीजेपी के हैं। इसके बावजूद भी लोगों की समस्या का समाधान नहीं हो रहा।
स्थानीय लोगों का कहना है कि पिछले दो वर्षों से सड़क पर नाले का पानी बह रहा है। यह स्थिति अभी गर्मी के मौसम में है, जब बरसात आती है तो नाले का यह पानी लोगों के घरों में घुस जाता है। स्थानीय लोगों के अनुसार क्षेत्र में सीवर पूरी तरह से चोक हो जाने और पेयजल की पाइप लाइन फटने से उनके घरों में पीने के लिए शुद्ध पेयजल की जगह सीवर युक्त पानी आता है। ऐसे में वह टैक्स तो दे रहे हैं लेकिन पेयजल की सुविधा का लाभ पिछले कुछ वर्षो से नहीं मिल पा रहा है। लोगों ने बताया कि सरकारी नल के पानी को कोई पीता है तो बीमार पड़ जाता है। वहीं मौजूदा समय में मौसम परिवर्तन होने की वजह से पूरे शहर में मच्छरों का आतंक है। वही इस क्षेत्र में मच्छरों का दोगुना असर है। इसकी वजह सड़क पर बह रहे सीवर का गंदा पानी है। जलकल विभाग के अधिकारी ओपी सिंह ने बताया कि वहां पर जल निकासी की समस्या है। इसको लेकर शासन को पत्र भेजा गया है। चुनाव बाद जितने भी नए क्षेत्र नगर निगम में जुड़े हैं, वहां पर विकास कार्य को गति दी जाएगी।

वर्जन 
वार्ड नंबर 56 लालपुर मीरापुर बसहीं से भाजपा पार्षद अनीता पटेल के पति ज्ञानचंद पटेल का कहना है कि इस वार्ड के रसूलपुर मोहल्ले में लगभग 2 साल से सीवर पाइपलाइन जाम है। जिसके कारण ओवरफ्लो होकर सीवर का पानी ऊपर सड़क पर आ रहा है। जिसको लेकर क्षेत्रवासियों को आने-जाने में काफी समस्या का सामना करना पड़ रहा है। इस समस्या के समाधान के लिए मेयर को ज्ञापन दिया गया है।