अहमदाबाद में इमारत की लिफ्ट गिरने से 7 मजदूरों की मौत

अहमदाबाद में इमारत की लिफ्ट गिरने से 7 मजदूरों की मौत

(रणभेरी): गुजरात के अहमदाबाद में बड़ा हादसा हुआ है। गुजरात यूनिवर्सिटी के पास पासपोर्ट ऑफिस रोड पर एक निर्माणाधीन इमारत की लिफ्ट गिर गई। इस हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई। जबकि इस हादसे में एक व्यक्ति बुरी तरह से घायल है। हादसे के बाद यहां हड़कंप मच गया।

यह हादसा आज बुधवार दोपहर गुजरात की राजधानी अहमदाबाद में हुआ है। यह हादसा गुजरात यूनिवर्सिटी के पास एस्पायर-2 नाम के भवन के निर्माण के दौरान 7वीं मंजिल से लिफ्ट टूटने की वजह से हुआ है। हादसे में मरने वालों में सभी मजदूर बताए जा रहे हैं, जो उसी निर्माणाधीन इमारत में काम कर रहे थे। हादसे की जानकारी मिलते ही, स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच गई है। रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया गया। पुलिस ने बताया कि हादसे में सात मजदूरों की मौत हो गई है जबकि एक घायल हो गया। घायल की हालत गंभीर है। घायल का इलाज सोला सिविल अस्पताल में चल रहा है।

पीएम मोदी ने जताया दुख
अहमदाबाद में हुए हादसे पर पीएम मोदी ने भी दुख जताया है। पीएमओ की तरफ से ट्वीट कर कहा गया कि अहमदाबाद में निर्माणाधीन इमारत में हुआ हादसा दुखद है। इस हादसे में जिन लोगों ने अपने परिवार के सदस्यों को खोया है, उनके प्रति संवेदना है। उम्मीद है कि घायल जल्द ठीक हो जाएंगे।