क्रिसमस के मौके पर वरुण की कूली नंबर1 होगी रिलीज

क्रिसमस के मौके पर वरुण की कूली नंबर1 होगी रिलीज

वाराणसी (रणभेरी): इस साल डायरेक्‍टर डेविड धवन की 45वीं फिल्‍म कूली नंबर 1' रिलीज होने जा रही हैं। साल 1995 में आयी फिल्म में कूली NO.1 आपको गोविन्दा और करिश्मा कपूर की जोड़ी देखने मिली थी।

इसी नाम से आई फिल्‍म के रीमेक में वरुण धवन और सारा अली खान की जोड़ी अब देखने को मिलेगी। इस फिल्म में आपको इन दोनों के साथ परेश रावल भी गुदगुदाते नजर आएंगे। और साथ फिल्म मेकर्स ने घोषणा  कि है। कि फिल्‍म का ट्रेलर शनिवार को  28 नवंबर को लॉन्‍च होगा।

वही दूसरी तरफ 25 दिसंबर को यह फिल्‍म ओटीटी प्‍लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। इस फिल्म खास बात यह है की जावेद जाफरी वरुण दोस्त बने नज़र आयेंगे।तब गोविंदा के साथ करिश्‍मा कपूर और कादर खान की तिकड़ी थी। साल 1965 में आयी फिल्म और उसके गाने सुपरहिट रहे थे।

जबकि इस बार यह जिम्‍मा वरुण धवन, सारा अली खान और परेश रावल के कंधों पर है। फिल्‍म में जावेद जाफरी 'दीपक' का किरदार निभाएंगे जो 'राजू' यानी वरुण धवन के दोस्‍त हैं। 25 दिसम्बर को क्रिसमस के मौके पर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करेंगे वरुण धवन कूली नंबर 1 के साथ ही वरुण डेब्यू कर रहे है। अब इस फ़िल्म की खास बात यह देखना होगा कि इस फ़िल्म में भी कहानी वही पुरानी है या फिर डेविड धवन ने इसमें भी कोई हँसी का नया तड़का लगाया है। यह फ़िल्म दर्शको को हँसाने में कितना सफल साबित होती हैं।