सतीश शर्मा के अंतिम विदाई में पहुंचे राहुल गांधी, दिया कंधा

सतीश शर्मा के अंतिम विदाई में पहुंचे राहुल गांधी, दिया कंधा

नई दिल्ली (रणभेरी): कांग्रेस पार्टी के लिए शुक्रवार का दिन बेहद ही बुरा गया, कांग्रेस ने पार्टी के एक वरिष्‍ठ और प्रभावी नेता को सदा के लिए खो दिया। बुधवार को कांग्रेस ने दिग्गज नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री कैप्टन सतीश शर्मा का निधन हो गया। 

कांग्रेस पार्टी के पार्टी वरिष्‍ठ नेता के अंतिम विदाई पर सांसद राहुल गांधी ने उनकी अर्थी को कंधा दिया और नम आँखों से सतीश शर्मा को श्रद्धांजलि अर्पित की। पूर्व केंद्रीय मंत्री का दिल्ली में अंतिम संस्कार किया गया। सतीश शर्मा के अंतिम संस्कार से पूर्व उनकी अंतिम यात्रा में लिए गए फोटो को कांग्रेस नेता राहुल गांधी ट्वीट पर शेयर करते हुए भावुक होगये।

सतीश शर्मा गांधी परिवार और कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता थे। राजनीति में राहुल गांधी के राजनीति में शुरुआती दिनों में राहुल गांधी के खास भी रहे थे सतीश।

आपको बता दें कि 73 वर्ष की आयु में गोवा में सतीश शर्मा ने अपनी अंतिम सांसे ली। राहुल ने ट्वीट करते हुए लिखा कि "मैं कैप्टन सतीश शर्मा के निधन से बहुत दुखी हूं। उनके परिवार और दोस्तों के प्रति मेरा प्यार और संवेदना। हम उन्हें मिस करेंगे।" कैप्टन शर्मा नरसिम्हा राव के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार में 1993 से 1996 तक केंद्रीय पेट्रोलियम और प्राकृतिक गैस मंत्री थे।