इंटरनेट मीडीया के लुटेरों के हौसले बुलंद, आजमगढ़ के डीआईजी को बनाया निशाना

इंटरनेट मीडीया के लुटेरों  के हौसले बुलंद, आजमगढ़ के डीआईजी को बनाया निशाना
वाराणसी (रणभेरी) : इंटरनेट मीडिया के लुटेरों के हौसले इतने बुलंद है। कि डीआईजी स्तर के अधिकारियो तक को नहीं छोड़ रहे है। इंटरनेट मीडिया के लुटेरों ने आजमगढ़ को बनाया अपना निशाना और इसके साथ ही डुबलीकेट आईडी बनाकर 20000 रुपये की मांग रहे है। 
इंटरनेट मीडिया के लुटेरों का के हौसले इतने बुलंद हो गए है। कि वह डीआईजी स्तर के अधिकारियो तक को अपना निशाना बना रहे है। वही एक नया मामला सामने आया आजमगढ़ के डीआईजी सुभाष दुबे का है।
 
उनके नाम की फेक आईडी बनाकर उनके करीबियों को फेसबुक प्रोफाइल से फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजने साथ ही 20 हजार रुपये मांगने का प्रकरण आने के बाद उन्होंने अपनी अधिकारियो फेसबुक इंटरनेट मीडिया प्रोफाइल से सन्देश पोस्ट कर लोगो को इस एकाउंट से दूर रहने की अपील की है। सोशल मीडिया शातिर अपराधी अब शीर्ष पुलिस अधिकारियो तक को निशाना बनाने से नहीं चूक रहे है। बदमाशों की इस कारनामो से लोग हैरान और परेशान नज़र आए। 
 
इस  मामले को संज्ञान में लेने के बाद पुलिस ने सम्बंधित के खिलाफ कार्यवाही में जुट गई है। जांच में जुटे अधिकारियों के अनुसार जल्द ही साइबर क्रिमनल  हिरासत में होंगे उनकी पोस्ट पर लोगों ने अपने अनुभव साझा किए हैं और कुछ लोगों से बीस हजार रुपये भी फर्जी प्रोफाइल से मांगने का स्क्रीनशॉट साझा किया है। कई लोगों ने अपने अनुभव साझा करते हुए कड़ी कार्यवाही की मांग की है।