"मैं मुलायम" को मिला मुलायम सिंह यादव का आशीर्वाद, अपने निवास पर देखा ट्रेलर

"मैं मुलायम" को मिला मुलायम सिंह यादव का आशीर्वाद, अपने निवास पर देखा ट्रेलर

लखनऊ(रणभेरी): मुलायम सिंह यादव पर बनी बायोपिक "मैं मुलायम" फ़िल्म का ट्रेलर खुद मुलायम सिंह यादव ने अपने निवास पर देखा, जिसमे फ़िल्म की स्टार कास्ट भी मौजूद रही। मुलायम सिंह यादव की मुख्य भूमिका निभाने वाले अभिनेता अमित सेठी एवं फ़िल्म की प्रोडक्शन टीम ने मुलायम सिंह यादव जी से इस मौके पर आशीर्वाद लिया, फ़िल्म को पूरे देश मे 11 फरवरी को रिलीज करने वाले हैं।

'DON CINEMA' के फाउंडर महमूद अली ने मुलायम सिंह यादव को शॉल पहना कर उनका अभिवादन किया, उनके साथ ही मौजूद फ़िल्म "मैं मुलायम" की पूरी यूनिट जिनमे फ़िल्म के राइटर राशिद इक़बाल, प्रोड्यूसर मीना सेठी मंडल, वसीम सिद्दीकी एवम नाज़मा शेख आदि मौजूद रहे। मुलायम सिंह यादव ने फ़िल्म का ट्रेलर देखकर फ़िल्म की तारीफ और आशीर्वाद देकर कहा फ़िल्म बड़ी हिट होगी। मुलायम सिंह यादव ने अपने निवास स्थान समाजवादी पार्टी के प्रदेश कार्यालय के सामने, विक्रमादित्य मार्ग, लखनऊ पर फ़िल्म का ट्रेलर देखा। 

वहीं समाजवादी पार्टी कार्यालय पर भारी संख्या में मौजूद पार्टी कार्यकर्ताओं ने भी फ़िल्म की यूनिट से मिलकर उत्साह दिखाते हुए कहा कि हमे फ़िल्म के जल्द रिलीज होने का इंतज़ार है, कार्यकर्ताओं ने मुलायम सिंह यादव का रोल प्ले करने वाले अभिनेता और फ़िल्म की यूनिट के साथ ढेर सारी सेल्फी भी ली।