मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पहुंचे वाराणसी,विभिन्न कार्यक्रमों में करेंगे शिरकत

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पहुंचे वाराणसी,विभिन्न कार्यक्रमों में करेंगे शिरकत

वाराणसी(रणभेरी): मुख्यमंत्री चोलापुर स्थित बलराम गांव में सीएचसी चोलापुर में संचारी रोग नियंत्रण का करेंगे शुभारंभ फिर मुख्यमंत्री वहां से सीधे लाल बहादुर शास्त्री अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंचेंगे। हवाई अड्डे पर भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का स्वागत करेंगे, सुबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहित राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा काशी क्षेत्र के हाईटेक भाजपा कार्यालय का करेंगे उद्घाटन व भाजपा कार्यकर्ताओं के संग करेंगे बैठक।

राष्ट्रीय अध्यक्ष के साथ बैठक में होंगे शामिल

जिला प्रशासन को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के प्रारंभिक प्रोटोकॉल मिलने के बाद तैयारियां शुरू कर दी गई हैं। माना जा रहा है कि मुख्यमंत्री और चोलापुर में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में संचारी रोग नियंत्रण अभियान की शुरुआत करने के बाद हरहुआ स्थित एक लॉन में आयोजित कार्यकर्ताओं की बैठक में हिस्सा लेंगे। इस बैठक में मुख्य रूप से भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और अमेठी से सांसद और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के साथ ही बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह व यूपी कैबिनेट के कई मंत्रियों की मौजूदगी हो सकती है।

थाने का भी कर सकते हैं निरीक्षण

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ चोलापुर थाने का भी निरीक्षण कर सकते हैं, जिसे लेकर एसएसपी आज सुबह ही थाने पहुंचकर निरीक्षण कर चुके हैं। माना जा रहा है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हरहुआ स्थित लोन में बैठक के बाद रोहनिया में बीजेपी के नए कार्यालय के उद्घाटन के लिए पहुंचेंगे। यहां बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी मौजूद रहेंगे।

यहां कार्यालय में उद्घाटन के बाद मुख्यमंत्री सर्किट हाउस में अधिकारियों के साथ बैठक भी कर सकते हैं और कुछ विकास कार्यो का स्थलीय निरीक्षण भी। हालांकि अभी बैठक और स्थलीय निरीक्षण का कार्यक्रम फाइनल नहीं हुआ है। मुख्यमंत्री शाम में ही वाराणसी से रवाना हो जाएंगे।