आदिपुरुष का आरंभ, प्रभास ने फैंस को दी बड़ी बजट की ख़ुशख़बरी

आदिपुरुष का आरंभ, प्रभास ने फैंस को दी बड़ी बजट की ख़ुशख़बरी

(रणभेरी): फिल्ममेकर ओम राउट की फिल्म ‘आदिपुरुष’ की शूटिंग शुरू हो चुकी है। सैफ अली खान और प्रभास स्टॉरेर इस फिल्म की शूटिंग का ‘आरंभ’ कर दिया है।

जिसकी जानकारी खुद एक्टर प्रभास ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्म के पोस्टर आदिपुरुष आरंभ के जरिये दिया। प्रभास के फ़िल्म से जुड़ी जानकारी शेयर करने के बाद फैंस में फिल्म को लेकर गॉसिप शुरू होगी। इंस्टाग्राम पर मंगलवार को उन्होंने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए ‘आरंभ’ लिखा। इसके साथ ही उन्होंने सैफ अली खान, ओम राउट, भूषण कुमार और टी सीरीज को टैग भी किया है। 

फिल्म की बात करें तो यह एक पीरियड ड्रामा फिल्म 11-08-2022 मतलब की अगले साल रिलीज होगी। फिल्म की रिलीज डेट सामने आने के बाद 'आदिपुरुष' को लेकर फैन्स का उत्साह बढ़ गया है। फिल्म की कहानी की बात करें तो यह पौराणिक ग्रंथ रामायण पर आधारित है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, प्रभास की फिल्म ‘आदिपुरुष’ के लिए कई बड़े सितारों को साइन किया गया है। फिल्म में प्रभास और सैफ अली खान तो कन्फर्म हैं, लेकिन अभी तक हिरोइन का नाम फाइनल नहीं हुआ है। 

खबरों की मानें तो फिल्म में एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश को सीता का रोल दिया गया है। चर्चा है कि प्रभास की फिल्म में अनुष्का शर्मा और कियारा आडवाणी भी अहम किरदार अदा करते हुए नजर आ सकती हैं।

इस फिल्म की बजट की बात करें तो  'आदिपुरुष' एक मेगा बजट फिल्म है। फिल्म के डायरेक्टर ओम राउत हैं। फिल्म के निर्माता भूषण कुमार हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म का बजट 350 करोड़ से 400 करोड़ के बीच होगा। फिल्म को हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में रिलीज किया जाना हैं।